राष्ट्रीय राजमार्ग व अन्य मार्ग में बैठे अवारा मवेशियों को पकड़कर कांजी हाउस में डाला गया,यातायात पुलिस व नगर निगम की संयुक्त कार्यवाही

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी। सुगम व बाधारहित यातायात व्यवस्था बनाये जाने हेतु राष्ट्रीय राजमार्ग  व अन्य मार्गों के बीच में बैठे रहने वाले अवारा मवेशियों से दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। कई लोग अचानक मवेशियों से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो जाते है। ऐसे दुर्घटनाओं को रोकने के लिए यातायात पुलिस द्वारा नगर निगम के सहयोग से अवारा मवेशियों को रोड से हटाने का अभियान चलाया जा रहा है। जिससे दुर्घटना मृत्यु दर में कमी आई जा सके।

मंगलवार को पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर के निर्देश पर एएसपी निवेदिता पाल एवं डीएसपी बयातायात मणीशंकर चन्द्रा के नेतृत्व में इस अभियान के तहत 20 मवेशियों को पकड़कर कांजी हाउस में डाला गया है । यह अभियान निरंतर जारी रहेगा । यातायात पुलिस ने पशु मालिकों से अपील की है कि अपने पशुओं को बांधकर रखे,अवारा न छोड़े ।आवारा पशुओं के पकड़ाये जाने पर संबंधित पशु मालिकों पर विधिवत कार्यवाही की जावेगी । 

इस अभियान में यातायात से सउनि.अनिल केशरवानी , प्रआर जितेन्द्र कृदत्त,आर .बालमुकुंद रात्रे एवं नगर निगम से हेमंत नेताम,सुनील सालुंके, बंशी दीप , श्यामु सोना , गोविंद पात्रे , कुश नायक , गोपाल यादव , निकेतन साहू शामिल रहे ।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने