जिस जगह मिली थी लाश वहीँ की पाई गई महिला,जल्द होगा खुलासा

 

File


धमतरी। 25 अगस्त को मिली नवविवाहिता की लाश के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है महिला की शिनाख्ति हो जाने के बाद अब पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।

पुलिस ने बताया कि मृतिका 27 साल की सूरमा नागवंशी है जो अमलीपारा की रहने वाली थी और इसकी शादी रुद्री के विश्रामपुर में हुई थी। महिला की लाश केरेगाँव थाना केअमलीपारा के पास ही जंगल में मिली थी। कातिल ने उसका चेहरा कुचलकर पहचान छुपाने की कोशिश की थी। अब जहां महिला की पहचान हो चुकी है उसके बाद हत्या का कारण और कातिल तक पहुंचने का रास्ता पुलिस के लिए खुल गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद उम्मीद है एक-दो दिन में ही पुलिस कातिल को गिरफ्तार कर लेगी।


ज्ञात हो कि 25 अगस्त की सुबह चरवाहे ने केरेगांव थाना में आकर सूचना दी थी कि जंगल में लाश पड़ी हुई है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देखा कि महिला लाल रंग के साड़ी में सैंडल पहने हुए पड़ी हुई है। सिर व चेहरे में कीड़े बिलबिला रहे थे, जिसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया था। अस्पताल के डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम करने पर असमर्थता जाहिर की थी जिसके बाद इसे मेडिकल कॉलेज रायपुर रिफर किया गया। वहां पोस्टमार्टम होने के बाद वापस लाकर स्वर्ग धाम सेवा समिति ने अंतिम संस्कार किया। अब जाकर उसकी शिनाख्त हुई है।आश्चर्य की बात है कि जिस गांव की वह महिला रहने वाली है उसी यही जंगल में लाश मिलने के बाद भी इतने दिनों तक कैसे पहचान नहीं हो पाई थी। बरहाल इस मामले में बहुत जल्द बड़ा खुलासा हो सकता है।

अमलीपारा के जंगल में जिस महिला की लाश मिली थी उसकी शिनाख्ति हो गई है। सूरमा नागवंशी 27 वर्ष का विवाह रुद्री विश्रामपुर में हुआ था।मायके अमली पारा है। पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।

        मेघा टेम्बुरकर

 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धमतरी



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने