प्रधानमंत्री मोदी ने घर-घर झंडा फहराने, आजादी के अमृत महोत्सव के गौरवपूर्ण इतिहास का हिस्सा बनने के दिए हैं मौका: रंजना साहू

 


ग्राम खपरी में आंगनबाड़ी केंद्र व यात्री प्रतिक्षालय का लोकार्पण एवं रंग मंच निर्माण कार्य के भूमिपूजन में शामिल हुई विधायक

 

नेशनल पावरलिफ्टिंग खिलाड़ियों को ट्राफी, प्रशस्ति पत्र एवं मितानिन बहनों को साड़ी श्रीफल देकर किया सम्मानित


धमतरी।नन्हे बच्चों के उत्तम स्वास्थ्य सहित शिक्षा को नई दिशा ले जाते हुए ग्राम खपरी में आंगनबाड़ी केंद्र एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी रूर्बन मिशन के अंतर्गत निर्मित यात्री प्रतिक्षालय का लोकार्पण विधायक रंजना डीपेंद्र साहू के मुख्य आतिथ्य में छत्तीसगढ़ महतारी की छायाचित्र की पूजा अर्चना कर समस्त जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीणों की उपस्थिति में किया गया।सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन के लिए रंगमंच निर्माण एवं शेड निर्माण कार्य का भूमिपूजन भी सम्पन्न हुआ। समस्त अतिथियों का स्वागत ग्रामीणों के द्वारा पुष्पगुच्छ भेंट कर किया गया। इस अवसर पर विधायक रंजना साहू ने नेशनल पावरलिफ्टिंग खिलाड़ियों ओजल साहू के गोल्ड मेडल और देवकी साहू के सिल्वर मेडल हासिल करने पर ट्राफी व प्रशस्ति पत्र देकर एवं मितानिन बहनों को क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधा में अतुलनीय योगदान देने के लिए साड़ी श्रीफल देकर किया सम्मानित किए।

 इस अवसर पर विधायक ने निर्माण कार्य की बधाई देते हुए कहां की देश के प्रधानमंत्री ने आजादी के 75 वें वर्ष में अमृत महोत्सव पर हम सभी को अपने आत्मसम्मान के गौरवपूर्ण इतिहास में एक नई मिसाल पेश करते हुए हम सबको घर घर झंडा फहराने का मौका दिया है। यह हमारे जीवन का परम सौभाग्य होगा, इसलिए आप सभी अपने घर पर, सार्वजनिक जगहों पर तिरंगा झंडा 13 अगस्त से 15 अगस्त तक फहराते हुए इस मुहिम में जुड़े और आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर घर-घर झंडा में अपनी सहभागिता दें।


इस अवसर पर जनपद अध्यक्ष गुंजा साहू ने बताया कि निरंतर हमारे क्षेत्र में विधायक द्वारा अनेकों निर्माण कार्य की स्वीकृति उनकी तत्परता से मिल रही है और हमारा क्षेत्र विकास कर रही हैं। जनपद उपाध्यक्ष अवनेंद्र साहू नहीं ने समस्त ग्रामवासी एवं क्षेत्रवासियों की ओर से लाखों के निर्माण कार्यों की स्वीकृति के लिए विधायक का धन्यवाद ज्ञापित किए और कहा कि विकास के नए कीर्तिमान विधायक द्वारा धमतरी विधानसभा क्षेत्र में लिखी जा रही है, विपक्ष में होते हुए भी कार्य के प्रति उनकी लगन दृढ़निश्चयता से कार्य कर रही है, पूरे नारी शक्ति की पहचान बनकर क्षेत्र के विकास के प्रति उनकी कर्तव्य परायणता वंदनीय है। 

इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य दमयंतीन साहू, मंडल अध्यक्ष मुरारी यदु,महामंत्री अमन राव, जनपद सदस्य जागेश्वरी साहू, पुनाराम साहू, सरपंच रोशन ध्रूव, रामसेवक सिन्हा, मेघनाथ साहू, पंचराम कतलाम, अंकलहू साहू, संतोष साहू, संतराम साहू, भगवान सिंह रायपुरिया, गुरुचरण साहू, बिसऊहा साहू, भोलाराम सिन्हा, रीता साहू सहित बड़ी संख्या ग्रामवासी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।उपसरपंच अग्रवाल साहू ने विधायक रंजना साहू को प्रदेश प्रवक्ता बनाएं जाने पर बधाई देते हुए समस्त अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने