प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिर देश के सैनिकों के साथ दीपावली मना कर दिया मातृभूमि के प्रति समर्पण का परिचय

 


देश के प्रधानसेवक का शौर्य, वीरता एवं साहस के प्रतीक सैनिकों के साथ दीपावली मनाना राष्ट्रधर्म का सच्चा निर्वहन है:प्रीतेश गांधी


धमतरी।भारत माता के लिए सर्वस्व समर्पण करने का सौगंध लेकर देश सेवा में समर्पित होकर अनेक अविस्मरणीय कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा निरंतर किया जा रहा है।दीपावली महापर्व के अवसर पर अयोध्या में आयोजित दिपोत्सव एवं कारगिल में तैनात जवानों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दीपावली उत्सव मनाएं जाने पर सर्व गुजराती समाज छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतेश गांधी ने कहा कि दीपों के पर्व को देश के अद्भुत शौर्य, अदम्य साहस एवं अद्वितीय वीरता के प्रतीक सैनिकों के साथ मना कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के प्रति समर्पण का जो भाव प्रगट किया हैं वाह वास्तव में भारत माता की सच्ची सेवा व उनके कर्तव्यनिष्ठा का प्रमाण है।


 प्रीतेश गांधी ने आगे कहा देशवासी दीपावली का त्यौहार हर्षोउल्लास के साथ इस कारण मना पाता है क्योंकि हमारे देश के जवान सीमा पर हम सभी देशवासियों की खुशियों के लिए तैनात रहता है। वीर सैनिकों के लिए प्रत्येक देशवासियों के मन में अगाध श्रद्धा एवं उनके प्रति आस्था का भाव रहता है। देशवासियों के इसी भाव को समाहित कर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी जी कारगिल चोटी पर तैनात युद्ध भूमि कारगिल में पहुंचकर वंदे मातरम, भारत माता की जय के साथ देशभक्ति गीतों के माध्यम से दीपावली मनाई।

 प्रितेश गांधी ने सभी देशवासियों से अपील करते हुए कहा है कि इस दीपावली के अवसर पर आप सभी अपने घरों में एक दीप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं वीर जवानों के आरोग्य, दीर्घायु एवं मंगलमय जीवन की कामना कर जरूर प्रज्वलित करें।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने