Breaking:Video:दंतैल हाथी का तांडव जारी, फिर ली एक और जान,ग्रामीणों में दहशत

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी।डुबान क्षेत्र में दंतैल हाथी का तांडव जारी है।उसने फिर एक की जान ले ली। इस बार घटना दिन में हुई है। पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच कर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।


 धमतरी जिला हाथियों के लिए हब बन चुका है।डूबान क्षेत्र में लगातार साथियों के चहलकदमी से लोग सहमे हुए हैं।रात के बाद अब दिन में भी डर लोगों में भरा हुआ है।अकलाडोंगरी थाना प्रभारी भुनेश्वर नाग ने बताया कि ग्राम कोहका निवासी महेश दीपक उम्र लगभग 60 वर्ष पिता रूपधर शनिवार की शाम 5 बजे भी भिड़ावर बाजार से मवेशी के साथ अपने गांव जंगल के रास्ते लौट रहा था। इस दरमियान कोड़ेगांव अकलाडोंगरी के बीच जंगल में दंतैल हाथी से सामना हो गया।दंतैल हाथी ने कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की खबर मिलते ही वन विभाग की टीम और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।


ज्ञात हो कि 29 सितंबर को हाथी ने बाइक से अपने गांव लौट रहे दो युवकों पर हमला बोल दिया था जिसमें चनागांव के एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। दंतैल हाथियों की मौजूदगी से वन विभाग लगातार ग्रामीणों को जंगल की ओर नहीं जाने ताक़ीद कर रहे हैं और खुद को सुरक्षित रखने मुनादी गांव गांव कराई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव मौके पर पहुंचे। उन्होंने वन विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने