स्वच्छ धमतरी की परिकल्पना को पूर्ण करने के लिए प्रतिबद्ध निगम: विजय देवांगन

 


शहर को स्वच्छ रखने की कवायद में महापौर ने दिखाई 20कूड़ा रिक्शा को हरी झंडी

धमतरी।नगर निगम द्वारा शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने के लिए भरपूर प्रयास सभी संसाधनों की मदद से किया जाता है इस क्रम में नगर निगम द्वारा डीएमए फंड के माध्यम से 20 रिक्शा क्रय किया गया है जिसका महापौर विजय देवांगन ने एमआईसी सदस्य एवं निगम के अधिकारियों के साथ शुक्रवार को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

 महापौर विजय देवांगन ने कहा कि निगम के स्वास्थ्य विभाग हमारे सफाई मित्रों द्वारा शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने में पूरी दृढ़ता और लगन के साथ कार्य कर रहा है। धमतरी नगर पालिक निगम के पास 20 नए रिक्शा आने से सफाई व्यवस्था और दुरुस्त होगी और हमारा प्रयास होगा कि हम,हमारे शहर धमतरी को स्वच्छ और सुंदर बनाएं साथ ही नगर के सभी नागरिको से मेरी एक विनम्र अपील है कि स्वच्छता बनाए रखने में आप सब भी हमारा सहयोग करें।आप सबकी महत्वपूर्ण भूमिका से ही हमारा धमतरी शहर साफ,स्वच्छ और सुंदर रहेगा।इस मौके पर उन्होंने कहा कि कोरोना काल जैसे भयावह स्थिति में आपके द्वारा शहर को स्वच्छ बनाने में जो योगदान दिया गया है वह काबिले तारीफ है।

  इस दौरान एमआईसी सदस्य राजेश ठाकुर,कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष आकाश गोलछा,सहायक अभियंता विजय मेहरा,राजस्व उपनिरीक्षक हेमंत नेताम एवं सफाई कर्मचारी उपस्थित थे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने