Breaking:धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या? मकई तालाब में मिली लाश से फैली सनसनी

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी। मकई तालाब में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मकई तालाब ऐसा जगह है,जो शहर के बीच स्थित है,जहां पास में ही मकई गार्डन भी है वहां लोगों का आना जाना लगा रहता है।गार्डन से लगे मकेश्वर वार्ड भी है,जहां दिन भर लोगों की चहल पहल रहती है। सूचना मिलते ही कोतवाली थाना प्रभारी और साइबर सेल की टीम मौके पर पहुंच गई।


 मिली जानकारी के अनुसार कुछ व्यक्ति तालाब में हाथ धोने के लिए गये थे।हाथ धोने के लिए तालाब में उगे घास को हटाया तो अचानक  तालाब में अज्ञात व्यक्ति का शव दिखा।आसपास के लोगों ने भी जाकर देखा तो लाश मिलने की बात आग की तरह फैल गई।


 डीएसपी शेर सिंह बंदे ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मकई तालाब में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है, जिसको निकलवा कर  पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।उन्होंने बताया कि शव लगभग 2 से 3 दिन पुराना हो चुका है। शव सड़ गल गया है। गले में धारदार हथियार से रेतकर हत्या की गई है। प्रथम दृष्टया हत्या ही लग रहा है,जिसकी जांच हर पहलू पर की जा रही है।इधर मकई तालाब से लगे मकेश्वर वार्ड में  हड़कंप मच गया है।चर्चा हो रही है कि यह लाश किसका होगा। 

सायबर सेल प्रभारी नरेश बंजारे की टीम भी अपनी जांच शुरू कर दी है।आस पास लगे लगे सीसी टीवी भी चेक किया जा रहा है। ज्ञात हो कि अक्सर मकई तालाब के आसपास असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। चौपाटी वाले भी कई बार इसकी शिकायत कर चुके हैं।बहरहाल समाचार लिखे जाने तक लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई थी।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने