Crime:प्रेमिका का किसी और के साथ बात करना शादीशुदा प्रेमी को रास नहीं आया, कर दी हत्या

 


नगर पंचायत मगरलोड की घटना 


पवन निषाद 

मगरलोड। मगरलोड पुलिस ने प्रेमिका की हत्या के मामले में आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी अनुसार नगर पंचायत मगरलोड के तहसील कार्यालय के सामने चाय दुकान लगाकर जीवन यापन करने वाली महिला रेशमी साहू पिता निरंजन साहू उम्र 25 वर्ष वार्ड क्रमांक 15 मथुरा नगर मगरलोड निवासी की सोमवार को शाम करीबन 5 बजे किसी अज्ञात ने उसके सिर पर प्राणघातक हमला कर दिया। जिसे नगर के युवकों ने लहूलुहान हालत में मगरलोड सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया। जहां ईलाज के दौरान कुछ देर बाद मौत हो गई। इस घटना से पूरे नगर सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही मगरलोड पुलिस हरकत में आई। पुलिस आरोपी की पता तलाश में जुट गई। 


पिछले 4 वर्षों से आरोपी का था प्रेम प्रसंग

महिला के चाय दुकान में खिसोरा निवासी शत्रुघ्न साहू पिता स्व बिसहत राम साहू उम्र 43 वर्ष का लगातार आना-जाना रहता था । पुलिस तत्काल खिसोरा निवासी शत्रुघ्न साहू को हत्या के संदेह में घेरा बंदी कर पकड़ा। पुलिस की शत्रुघ्न साहू से कड़ाई से पूछताछ करने पर हत्या करना कबूल किया। आरोपी शत्रुघ्न साहू ने पुलिस को बताया कि उसका मगरलोड के मथुरा नगर निवासी रेशमी साहू के साथ चार वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रेशमी साहू किसी और के साथ फोन पर लगातार बातचीत करती थी। पूछने पर टालमटोल जवाब देती थी। सोमवार शाम चाय दुकान में उसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ। आवेश में आकर नजदीक में रखे लकड़ी की डंडे से 3 बार सिर पर ताबड़तोड़ प्राणघात हमला करने के बाद वह अपने घर खिसोरा चला गया। पुलिस ने धारा 302 के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

कार्रवाई में टीआई राजेश जगत ,एएसआई धनीराम नेताम,प्रधानआरक्षक कमलेश कुमार ध्रुव, गोपी चंद्राकर, आरक्षक मनोहर गायकवाड़ , गजानंद साहू,गोविंदा घृतलहरे शामिल रहे।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने