शिवा प्रधान ने एक मां से बिछड़े बेटे को मिलाकर उसके परिवार में खुशियां बिखेर दी

 


धमतरी। रेडक्रॉस रक्तदान एम्बुलेंस के माध्यम से लोगों की सेवा करने वाले शिवा प्रधान ने आज एक मां को उसके बेटे से मिलाकर नेक कार्य किया है जिसकी तारीफ हो रही है।

 शिवा प्रधान ने अपनी जुबानी से बताया कि 28 जनवरी की सुबह 9:00 बजे वह अपने मित्र रवि मंडावी के साथ कार से रायपुर अपने गैरेज के सामान लेने के लिए गए थे। सामान खरीदी कर वापस आ रहे थे। तभी रास्ते में संतोषी नगर चौक के आगे हैदर अली पैदल आते हुए लिफ्ट मांग रहा था। अचानक मेरी नजर उस पर पड़ी और अपनी गाड़ी को किनारे कर उससे पूछा कहां जा रहे हो। उन्होंने कहा बस का इंतजार करते हुए आगे बढ़ रहा था।  तब मैंने उसे अपने कार में बैठाया और उसे सिटी कोतवाली थाना से संपर्क कर टीआई को सूचना देकर धमतरी आकर उसके अम्मी हके पास बठेना मडई में ले जा कर मिलाया। उनके अम्मी की आंखों में आंसू आ गए और उसने अपने लड़के को गले से लगा लिया। कहने लगी कि हम बहुत ढूंढ रहे थे कहां चले गए थे।


शिवा ने कहा आज एक बिछड़े हुए बेटे को उनसे मां को मिलाने की जो मुझे खुशी हुई है वह शायद कभी नहीं हुई है एक मां अपने बच्चों को 9 महीने कोख में रख कर और छोटे से बड़ा कर कितनी परिस्थितियों का संघर्ष कर पालती है लेकिन आज बच्चों में थोड़ा सा गुस्सा आने से अपने सारे चीज छोड़ छाड़ छोड़कर अपने परिवार से दूर चले जाते हैं। आज मैंने उसे समझाते हुए उनके परिवार तक ले आया। ज्ञात हो कि हैदर कुछ दिनों पूर्व अंतिम बार ग्राम रींवागहन में देखा गया था तब से नहीं मिलने पर परिजन परेशान थे।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने