पत्नी और 3 साल की मासूम बेटी पर जानलेवा हमला, बेटी की मौत,पत्नी गंभीर

 




भूपेंद्र साहू

धमतरी।भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम साल्हे में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और 3 साल की बेटी पर कातिलाना हमला कर दिया। इलाज के दौरान बेटी की मौत हो गई। पत्नी जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।

 अस्पताल पुलिस चौकी धमतरी से मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात साल्हे निवासी नंदकिशोर बढ़ई अपनी पत्नी संगीता के साथ कमरे में झगड़ा कर रहा था। इस दौरान उसकी बेटी तृषा 3 वर्ष भी मौजूद थी। अंदर आवाज आने पर घर में मौजूद नंदकिशोर की मां, भाई, बहन वहां पहुंचे और दरवाजा खोलने के लिए खटखटाने लगे। दरवाजा नहीं खोलने पर पड़ोसियो को बुलाने चले गए। जब तक लोग आते तब तक नंदकिशोर वहां से जा चुका था। अंदर कमरे में देखा तो तृषा और संगीता लहूलुहान हालत में पड़े हुए थे। तत्काल भानूप्रतापपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें धमतरी मसीही अस्पताल रेफर किया गया। बच्ची भर्ती थी मां संगीता को रायपुर कर दिया गया। बच्ची की सोमवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई।


 मेला में चाकू से मारकर कर दी हत्या 

एक अन्य घटना में गुंडरदेही थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मोखा मेला में घूमने गए युवक की चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई। अस्पताल पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि ग्राम भोथली थाना गुरुर निवासी प्रकाश साहू 23 वर्ष पिता कुलेश्वर अपने साथी विवेक,अज्जू, व्यास नारायण के साथ मोखा मेला घूमने गया था। रविवार शाम अचानक मेला में एक व्यक्ति ने उसे चाकू मार दिया। बाइक से इलाज के लिए गुरुर अस्पताल लाया गया जहां से जिला अस्पताल के बाद मसीही अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान देर रात मौत हो गई। केस डायरी संबंधित थाना में भेजने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने