आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं के आंदोलन का समर्थन करने पहुंची विधायक रंजना साहू

 


विधायक सहित सभी आंगनबाड़ी सहायिकाओं  ने थाली बजाकर भूपेश बघेल सरकार को संगठन की आवाज सुनाई


प्रदेश की इस सरकार की कुनीतियों से हर वर्ग परेशान और आंदोलन को मजबूर है - रंजना साहू


धमतरी। छत्तीसगढ़ में आंगनबाड़ी की कार्यकर्ता और सहायिकाओं का अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना अभी भी जारी है।सोमवार को आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं का समर्थन करने दल बल के साथ धमतरी विधायक रंजना साहू गांधी मैदान स्थित धरना पंडाल में पहुंची।जहाँ उन्होंने बुलंद स्वर में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं का समर्थन किया।


उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए विधायक रंजना साहू ने कहा छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल की कुनीतियों के विरुद्ध विभिन्न वर्गों का आक्रोश अब धरना का आकार ले रहा है।हर गली मोहल्ले सड़क से इस कुशासन के खिलाफ आवाज उठ रही है। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बहनों से कांग्रेस ने जो झूठे वादे किए हैं उनका परिणाम अब चुनाव के नतीजों में स्पष्ट होगा और सच्चा न्याय किया जाएगा,कांग्रेस ने सत्ता में आने से पूर्व अपने जनघोषणा पत्र में नर्सरी शिक्षक पद पर उन्नयन और कलेक्टर दर पर मानदेय देने सहित विभिन्न वादे किये गए थे।आज सरकार को चार वर्ष से अधिक हो गए परंतु इन्होंने अपने वादे पूरे नहीं किये उसी का परिणाम है कि हमारी बहनों को आंदोलन करना पड़ रहा है अपने हक के लिए माताओं बहनों को सड़क पर उतरना पड़ रहा है लेकिन इस लड़ाई में हमारी बहनें अकेले नहीं है प्रदेश की पूरी जनता इनके साथ है और हम आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं के रूप में काम कर रही सभी बहनों के साथ उनके हक की लड़ाई के लिए पूरी तन्मयता के साथ खड़े हैं। प्रदेश की इस सरकार को आंगनबाड़ी की हमारी बहनों के साथ न्याय करना होगा। 


यह वही सरकार है जिसने हर वर्ग को छला है और आज हर वर्ग कहीं ना कहीं आंदोलनरत है प्रदेश की जनता इस सरकार के कुरीति और कुनीति से त्रस्त है जिसका जवाब आने वाले चुनाव में इस जनविरोधी सरकार को बाहर का रास्ता दिखा कर जनता देगी। शहर मंडल अध्यक्ष विजय साहू ने कहा कि भुपेश सरकार के छलावे का  शिकार आज सभी वर्ग है। हम सब को एक साथ मिलकर न्याय के लिए आवाज बुलंद करना होगा। गांधी मैदान में अनवरत जारी अनिश्चितकालीन हड़ताल का समर्थन करने विधायक के साथ विनोद रणसिंह, शिवदत्त उपाध्याय, संगीता जगताप, सीमा चौबे, रितिका यादव एवं नीलू रजक, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता मंच के अध्यक्ष रेवती वत्सल सहित विभिन्न पदाधिकारी ईश्वरी साहू, पेमीन साहू, संगीता अग्रवाल, सुशीला धानगे, भगवती साहू, धनेश्वरी साहू, गीता विश्वकर्मा, केकती साहू, रामेश्वरी बघेल, सरस्वती मरकाम, पद्मनी सोनी, सहित समस्त आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका बहनें उपस्थित रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने