Breaking:सिद्धि प्राप्त करने शिष्य अपने ही गुरु को निर्दयता से मारकर उसका खून पी गया

 


पुलिस में बसंत साहू के हत्यारे को किया गिरफ्तार

आरोपी


भूपेंद्र साहू/पवन निषाद

धमतरी/मगरलोड। नवापारा निवासी बसंत साहू की हत्या के मामले में आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर बड़ा खुलासा किया है। आरोपी सिद्धि प्राप्त करने किसी साधु के कहने पर अपने ही  गुरु बसंत साहू को मारकर उसका  खून पिया और सबूत नष्ट करने उसे जलाने की कोशिश की पुलिस की तत्परता से आरोपी जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 1 दिन पहले करेली बड़ी चौकी के लोमश ऋषि आश्रम पैरी नदी किनारे नवापारा निवासी बसन्त साहू की अधजली लाश मिली थी। सबूत के आधार पर आरोपी रौनक छबड़ा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।


सिद्धि प्राप्त करना चाहता था आरोपी

आरोपी रौनक को तांत्रिक विद्या में रुचि थी और तांत्रिक सिद्धि के लिए उसने राजिम नवापारा के पेंटर बसंत साहू को अपना गुरु बनाया था।दोनों काफी दिनों से तांत्रिक सिद्धि पाने के लिए पूजा पाठ और क्रिया कर्म में लगे हुए थे। 31 जनवरी की रात भी दोनों बुडेनी गांव के सुनसान इलाके में पहुंचे यह इलाका श्मशान घाट के पास ही है। दोनों ने शराब पी और पूजा पाठ में जुट गए। लेकिन 31 जनवरी को रौनक किसी और इरादे से पहुंचा था।

साधु ने बताया था खून पीने से मिल जाएगी सिद्धि

दरअसल रौनक को किसी साधु ने यह बताया था कि अगर अपने गुरु के खून को पी जाओ तो उसकी सारी सिद्धियां एक बार में ही हासिल हो जाती है। रौनक छाबड़ा  सिद्धि पाने की योजना बनाई इस योजना को उसने 31 जनवरी की रात अंजाम दे दिया।उसने अपने तंत्र गुरु बसंत साहू के सिर पर वार किया तड़पते बसंत साहू के खून को मिट्टी के दिया में लेकर बड़ी निर्ममता से पीने लगा। इसके बाद उसकी हत्या कर इसके बाद सारे सबूत नष्ट करने के इरादे से उसने बसंत साहू के शव को जलाने की कोशिश की और वहां से चला गया।दूसरे दिन 1 फरवरी को पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की सीसीटीवी फुटेज जुटाए तो पता चला की आखरी बार बसंत साहू को रौनक छाबड़ा के साथ देखा गया था।पुलिस ने बिना देर किए ही रौनक का पता ठिकाना मालूम किया, और उसे रायपुर से गिरफ्तार कर लिया गया, इस खुलासे के बाद पूरे जिले में लोग हैरान हैं,और सनसनी फैली हुई है।


आरोपी रौनक सिंह छाबड़ा उर्फ यश छाबड़ा उर्फ मान्या छाबड़ा पिता उजागर सिंह छाबड़ा उम्र 25 वर्ष के खिलाफ अपराध धारा 302 ,201 भादवि गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा। संपूर्ण करवाई में एसडीओपी कृष्ण कुमार पटेल, करेली बड़ी चौकी प्रभारी टीआई दीपा केवट, कुरूद टीआई प्रणाली वैद्य, एएसआई रिखी राम साहू, प्रधान आरक्षक गणपत राम ध्रुव, आरक्षक फगेंद्र साहू, खोमेश्वर वैष्णव, तेजराम नेताम, अश्वनी गायकवाड़, सायबर सेल टीम शामिल रही।बताया जा रहा है कि आरोपी नगर पालिका गोबरा नयापारा के पार्षद का सगे भांजा है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने