मां कर्मा के हम संतान हैं, जिन्होंने समाज का दुःख हर के नई राह दिखाई : रंजना साहू


बंजारी में विधायक रंजना साहू कर्मा जयंती में सम्मिलित होकर विधायक निधि से स्वीकृत समाजिक भवन का लोकार्पण एवं शीतला माता मंदिर प्रांगण में ज्योत कक्ष निर्माण का भी भूमिपूजन किया


धमतरी। पूरे क्षेत्र में हर्षोल्लास के साथ भक्त मां कर्मा की 1007 वीं जयंती मनाई जा रही है।ग्राम बंजारी में साहू समाज के समस्त स्वजातीय बंधुओं के द्वारा आराध्य देवी भक्त माता कर्मा की जयंती मनाई गई। ग्रामीण माताओं के द्वारा कलश शोभायात्रा निकालकर हर्षोल्लास के साथ मनाया गया, कार्यक्रम में में विधायक रंजना डीपेंद्र साहू मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुई।कार्यक्रम की अध्यक्षता तहसील साहू समाज अध्यक्ष गोपाल साहू ने की। सर्वप्रथम विधायक ने विधायक निधि से स्वीकृत साहू समाज भवन का पुजा अर्चना कर फीता काटकर लोकार्पण किया। उसके बाद विधायक की अनुशंसा से स्वीकृत शीतला माता मंदिर में ज्योति कक्ष निर्माण कार्य का भूमि पूजन समस्त ग्रामीणों की उपस्थिति में संपन्न हुआ। विधायक ने सर्वप्रथम आराध्य देवी मां कर्मा की पूजा अर्चना कर समस्त क्षेत्र की खुशहाली की कामना की।


 विधायक रंजना साहू ने अतिथि उद्बोधन में कहा कि हमें गौरवान्वित महसूस होता है कि हम मां कर्मा की संतान हैं जिन्होंने समाज के दुख को हर कर हमें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किए, जिस तरह से मां कर्मा ने हमें राह दिखाई उसी तरह समाज के उत्थान के लिए अब हमें काम करना होगा और खासकर युवाओं से समाज को उम्मीद है कि वह अपना अमूल्य योगदान देते हुए समाज के नई ऊंचाई तक ले जाने आगे बढ़कर कार्य करें।साहू समाज की एकता ही साहू समाज की पहचान है और इसे हमें बनाकर रखना होगा। तहसील साहू समाज अध्यक्ष गोपाल साहू ने समस्त सामाजिक बंधुओं को सामाजिक भवन के लिए बधाई दिए एवं विधायक रंजना साहू को विधानसभा में उत्कृष्ट विधायक चुने जाने पर क्षेत्र वासियों की ओर से बधाई एवं शुभकामनाएं दिए। इस अवसर पर मुख्य रूप से लोकनाथ साहू, सरपंच चंद्रप्रकाश सिन्हा , उपसरपंच सुनीता महिलांगे, गीता साहू, खिलेश्वरी साहू, गायत्री ध्रुव, मानकुंवर गोड़, हेमंत सिन्हा, तुलेश्वर ध्रुव, कुशल साहू, उदयराम महिलांगे, सहदेव साहू, अलख राम साहू, हृदय राम साहू, उमेंद्र साहू, देवेंद्र साहू, नीरा साहू यदु राम साहू, मनीष साहू, रामजी साहू, राजेंद्र साहेब, मनोहर लाल यादव सहित बड़ी संख्या में सामाजिक बंधु एवं ग्रामीण प्रसिद्ध है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने