Breaking:चारभाठा में हाथी ने सो रहे कमार को कुचल कर मार डाला

 

क्षेत्र में दहशत का माहौल, वन विभाग ने हाथी के नजदीक ना जाने की अपील की



पवन निषाद

मगरलोड। धमतरी जिले के मगरलोड विकासखंड में दंतैल हाथी का घूम रहा है। सोमवार की रात्रि दंतैल हाथी ने कमार को पटक-पटककर,कुचल कर मार डाला। इस घटना से ग्रामीणों व क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

मिली जानकारी अनुसार हाथी 8 दिन के बाद पुनः मगरलोड क्षेत्र में वापस आया है। सोमवार की रात्रि लगभग 12:30 बजे ग्राम पंचायत कोरगांव के आश्रित ग्राम चारभाठा में मंच पर सो रहे कमार व्यक्ति को कुचल कर मार डाला। शव छतिग्रस्त हो गया है। वन विभाग के मुताबिक हाथी 28 फरवरी तक मगरलोड क्षेत्र में रहा। फिर वहां गरियाबंद जिले में चला गया था। फिर 8 दिन बाद पुनः वापस आया है। 


मृतक सुखराम पिता फुलसिंग कमार उम्र 45 वर्ष ग्राम ढिकुड़िया मोहेरा निवासी अपने साथी पुरुषोत्तम और धनेश्वर के साथ मगरलोड गया हुआ था। वापस रात होने की वजह से वह अपने रिश्तेदार घनश्याम ध्रुव के यहां चारभाठा आया हुआ था। खाना खाने के बाद सुखराम मंच पर सोने चला गया था। रात्रि में हाथी ने सोते हुए कमार पर हमला कर दिया और पटक पटक कर मार डाला। वन विभाग की टीम लगातार गजराज वाहन से हाथी पर निगरानी बनाए हुए है।साथ ही आस-पास के गांव मुनादी की गई है कि कोई जंगल की तरफ ना जाए और हाथी के समीप ना जाए। बताया जा रहा है कि हाथी  इससे पहले गरियाबंद जिले की फिंगेश्वर वन परीक्षेत्र अंतर्गत बोरिद गांव में एक महिला को मौत के घाट उतार चुका है।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने