लखन लाल के घर स्वादिष्ट छत्तीसगढ़ी भोजन का मुख्यमंत्री ने लिया स्वाद

 

खाने में परोसा गया मुनगा, लाल भाजी, कोचई, मखना, आलू, भाटा, खीर, दाल, परवल आम का चटनी
साहू परिवार ने तिलक-आरती से पुष्प-गुच्छ और श्रीफल भेंट कर मुख्यमंत्री का किया आत्मीय स्वागत

धमतरी अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान के तहत ग्राम भटगांव में अपने भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के बादमुख्यमंत्री  भूपेश बघेल  किसान के आतिथ्य में भोजन के लिए पहुंचे।   लखन लाल साहू के परिवारजनों ने मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल घर के मुख्य द्वार पर तिलक-आरती किया और पुष्प-गुच्छ तथा शाल भेंटकर  आत्मीय स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने परिवार के सदस्यों द्वारा सादगी के साथ परोसे गए स्वादिष्ट छत्तीसगढ़ी भोजन का स्वाद लिया।


 लखन लाल साहू परिवार ने पूरी आत्मीयता के साथ मुख्यमंत्री को भोजन में चावल,दाल, रोटी के साथ कोचई, मखना, आलू, मुनगा, और लाल भाजी, मुनगा, परवल, लाल भाजी, खीर , दाल की सब्जी, पापड़, सलाद और आम अचार भी परोसा। गृह स्वामी लखन लाल साहू और उनके बेटे एवं बहु मुख्यमंत्री जी के उनके घर आकर भोजन करने पर गदगद हो रहे थे। मुख्यमंत्री ने स्वादिष्ट छत्तीसगढ़ी भोजन के लिए श्री साहू एवं उनके परिजनों को उपहार भेंटकर धन्यवाद दिया। 

मुख्यमंत्री को अपने आतिथ्य में परिवार के बीच बैठकर भोजन करता पाकर परिवारजन खुशी से गदगद थे। मुख्यमंत्री को श्री साहू ने बताया कि वे खेती किसानी का कार्य करते है। परिवार को शासन की विभिन्न योजना जैसे राशन वितरण,बिजली बिल हाफ योजना आदि का लाभ मिल रहा है। भोजन उपरांत मुख्य्मंत्री ने उनके परिवारजनों को उपहार प्रदान किए।     

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने