शहर में फिर हुई चोरी की वारदात, एक अन्य चोरी के मामले में दो नाबालिग आरोपी गिरफ्तार




भूपेंद्र साहू 
धमतरी।जैसे ठंड का मौसम आता है चोरी की वारदात भी बढ़ती है,शहर  के रिहायशी इलाके में एक बार फिर चोरी की वारदात हुई है जहां चोरों ने नगद रकम सहित सोने के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया है ।वहीं एक अन्य चोरी के मामले में पुलिस को सफलता मिली है जिसमें दो नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है ।
मिली जानकारी के अनुसार रुद्री रोड स्थित इंद्रप्रस्थ कॉलोनी निवासी आनंद प्रसाद साहू शिक्षक स्वास्थ्य कारणों की वजह से परिवार सहित लगभग 10 -15 दिनों से रायपुर में रह रहे थे। उन्होंने अपने पड़ोसी को बागवानी में पानी डालने का जिम्मा दिया था। पड़ोसी पिछले मंगलवार को पानी डालने के बाद जब रविवार की सुबह पुनः पहुंचे तो देखा कि खिड़कियां खुली हुई है । झांक कर देखा तो अंदर कपड़े बिखरे हुए थे, अनहोनी की आशंका के चलते उन्होंने बाकी अन्य पड़ोसियों को बुलाकर इसकी जानकारी दी तो देखा कि सामने का दरवाजा टूटा हुआ है ।मकान मालिक आनंद प्रसाद साहू को खबर की गई उन्होंने अपनी पत्नी सत्यभामा और अन्य परिजनों को धमतरी भेजा ।जब घर पहुंची तो देखा कि लगभग 5000रु  नगद और एक मंगलसूत्र चोरी हुआ है इस तरह लगभग 15000 की चोरी हुई है ।दीवाल में चोरों के पैर के निशान दिखाई दे रहे हैं ।पुलिस जांच में जुट गई है ।

*कपड़े चोरी मामले में आरोपी गिरफ्तार*

9 नवंबर की रात सिहावा चौक स्थित कपड़ा दुकान में हुई चोरी में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है ।बताया गया कि प्रार्थी मेहंदी हसन ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके दुकान से लगभग ₹50000 के कपड़े की चोरी हुई है। पुलिस जांच में जुट गई थी इस मामले में दो नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है ,जिसमें से एक धमतरी और दूसरा भिलाई का है ।दुलारी नगर में हुए चोरी में पुलिस को अभी सफलता नहीं मिली है ।

इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में चोरी की सूचना मिली है पुलिस टीम को भेजकर जांच की जा रही है।डागा धर्मशाला के पास हुए चोरी में दो अपचारी बालक को गिरफ्तार किया गया है ।दोनों के खिलाफ 457 380 34 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है ।पुलिस गश्त बढ़ाई जा चुकी है चौक चौराहों में भी पुलिस के जवान तैनात हैं ।कोतवाली क्षेत्र काफी बड़ा है। ठंड के दिनों में विशेष सतर्कता बरती जा रही है ।
            गगन भाजपाई थाना प्रभारी सिटी कोतवाली

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने