जिले में भाजपा के हजारों कार्यकर्ताओ ने दिया सरकार के विरुद्ध धरना



धमतरी । छग की भूपेश सरकार की वादाखिलाफी शराबबंदी किसानों को बोनस वितरण धान खरीदी के अंतर की राशि का भुगतान न होने प्रवासी मजदूरों की वापसी उनके क्वारंटाइन की व्यवस्था उनके लिये राहत पैकेज की कोई घोषणा न किया जाना इत्यादि अनेक विषयों को लेकर भाजपा ने आज प्रदेश व्यापी धरना दिया। 
 
 
अपने किस्म के नये तरीके से लॉक डाउन के नियमो का पालन करते हुए कार्यकर्ताओं ने अपने घरों के बाहर तथा बालकनी में खड़े होकर तख्तियाँ हाथ मे लेकर सरकार के विरुद्ध हल्ला बोला। विधायक से लेकर सरपंच तक समस्त जनप्रतिनिधि प्रदेश से लेकर बूथ तक कर सभी संगठन के पदाधिकारी सक्रिय सदस्यों सहित जिले भर के लगभग 400 बूथों पर 700 से अधिक स्थानों पर हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने इस धरना प्रदर्शन में हिस्सा लिया। 
 

सभी के हाथ मे सरकार की गलत नीतियों के विरोध स्वरूप तख्तियाँ थी। सोशल मीडिया शाम से ही ऐसे विरोध प्रदर्शन की तस्वीरों से पटा रहा। हज़ारों की संख्या में फेसबुक ट्विटर और व्हाट्सएप्प ग्रुपो में धरना प्रदर्शन की तस्वीरों लोगों ने शेयर की। हैशटैग नाकाम भूपेश सरकार ट्विटर पर सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग पर रहा। जिलाध्यक्ष ठा शशि पवार ने विधायको , पूर्व विधायकों  समस्त जनप्रतिनिधियों सभी मंडल अध्यक्ष समस्त ज्येष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ताओं का इस सफल कार्यक्रम के लिये आभार व्यक्त करते हुये कहा कि कार्यकर्ताओं के घरों से निकली यह चिंगारी एक दावानल का रूप लेगी और भूपेश बघेल के नेतृत्व में प्रदेश में चल रहे जंगलराज का सफाया करेगी।
 

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने