जिला पंचायत सदस्य के साथ मारपीट करने वाले मुख्य आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग



मगरलोड सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने ओछी कृत्य की निन्दा की


मगरलोड/नगरी। सर्व आदिवासी समाज समाज, ब्लॉक शाखा मगरलोड की अति आवश्यक बैठक बुढादेव मंदिर मगरलोड में रखी गई, जिसमें आदिवासी समाज के जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव के साथ विगत दिनों जोरातराई में रेत माफिया नागू चंद्राकर एवं उनके साथियों द्वारा निर्दयता से मारपीट की निन्दा की है। एक आदिवासी जनप्रतिनिधि के साथ इस तरह जानलेवा हमला करना कानून व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करता है। आज एक आदिवासी जनप्रतिनिधि के साथ ऐसा हुआ है कल किसी और के साथ हो सकता है। मुख्य आरोपी का अभी तक नहीं पकड़ा जाना साजिश का अंदेशा लगता है। क्षेत्र में अशांति फैलाने की कोशिश की जा रही है। जिससे समाज आक्रोशित है। 
साथ ही रेत माफियाओं के साथ खनिज अधिकारी का भी नाम इस प्रकरण में संलिप्तता होने से उनके खिलाफ भी कानूनी कार्यवाही की मांग की है ।
समाज के पदाधिकारियों ने कहा कि मुख्य आरोपी रेत माफिया को शीघ्र गिरफ्तार नहीं किया गया तो समाज आन्दोलन के लिए बाध्य होगा। जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। सर्व आदिवासी समाज के ब्लाक अध्यक्ष जगन्नाथ मंडावी, गोंड़ समाज के अध्यक्ष माधव सिंह ठाकुर , विश्राम दाऊ, ओमप्रकाश कंवर, हीरामन ध्रुव, रोहित दीवान, हीरवानी ठाकुर पार्षद, मदन ध्रुव, पुनूराम ध्रुव, रमेशध्रुव, राजेन्द्र-कुम्भज बोरझा, चुन्नीराम ध्रुव एवं सामाजिक जनों ने  दोषियों को  शीघ्र गिरफ्तार कर दण्डात्मक कार्यवाही की मांग की है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने