अच्छी खबर: 13 कोरोना संक्रमित मरीज हुए स्वस्थ,बाइक चोरी के आरोपियों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

 



  ट्रू नॉट लैब में एक मिला पॉजिटिव 

 

भुपेंद्रसाहू
धमतरी।मंगलवार को दो बड़ी राहत भरी खबर रही ।जिसमें से मोटरसाइकिल चोरी के दो आरोपियों की टेस्ट जो पॉजिटिव आई थी उनकी रिपोर्ट ट्रू नॉट लैब में नेगेटिव आई है ।इसके साथ ही जिले के 13 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं जिनकी छुट्टी की जा रही है। लेकिन आज एक मरीज पॉजिटिव भी पाया गया है ।

शनिवार को भखारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत चोरी हुए मोटरसाइकिल के जिन दो आरोपियों को पकड़ा गया था उनकी रैपिड एंटीजन  किट से कुरूद में पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी ।जिसके बाद न्यायालय ने उन्हें जमानत दिया था ।मंगलवार को ट्रू नॉट लैब में जिला अस्पताल में पुनः जांच की गई दोनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है ।इससे भखारा और कोतवाली पुलिस को राहत मिली है। इस संबंध में एएसपी मनीषा ठाकुर ने दोनों थाना क्षेत्र को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं ।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ डीके तुर्रे ने बताया कि मंगलवार को 13 मरीज स्वस्थ हो गए हैं जिनकी छुट्टी की जा रही है ।चोरी के 2 आरोपियों की भी रिपोर्ट निगेटिव आई है ।ट्रू नॉट एक मरीज पॉजिटिव पाया गया हैं जो धमतरी निवासी है,लेकिन वर्तमान में ग्रीन अर्थ सिटी अमलेश्वर दुर्ग में है। भर्ती करने के लिए सीएमएचओ दुर्ग को प्रेषित कर दिया गया है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने