15 सितंबर से हर मंगलवार को नगर की सभी दुकानें रहेंगी बंद,खोलने पर 5 हजार जुर्माना



समस्त व्यापारियों की सुझाव के बाद लिया गया निर्णय



नगरी।शनिवार को नगर के व्यापारियों की मीटिंग रखी गई जिसमें व्यापारी संघ के प्रतिनिधियों के साथ अलग-अलग दुकानों के दो पदाधिकारी उपस्थित हुए ।जहां सर्वसम्मति से नगर में मंगलवार को प्रतिष्ठान बंद करने का निर्णय लिया गया है जो आने वाले मंगलवार 15 सितंबर से लागू हो जाएगा। केवल आवश्यक सेवा की दुकाने खली रहेंगी।


 बनाये गए नियम के मुताबिक इस दिन सराफा, किराना, इलेक्ट्रॉनिक, होटल, समस्त ऑटो मोबाईल दुकानें, पानभण्डार, चाट-गुपचुप सहित नगर में समाहित अन्य सभी दुकानें बंद रहेगी। बैठक में व्यापारियों के द्वारा बनाये गए नियम के अनुसार बंद के दौरान अगर कोई व्यापारी चोरी छुपे अपनी दुकान खोलता है या फिर दुकान से किसी को सामग्री देता है तो उससे पांच हजार रुपये अर्थ दंड देय होगा और कोई व्यक्ति सबूत के साथ दुकान खुली होने की जानकारी संघ को देगा तो उसे इनाम स्वरूप एक हजार रुपये दिए जाएँगे।

व्यापारी महासंघ के पदाधिकारी अध्यक्ष संतोष साहू, उपाध्यक्ष विनोद गुप्ता, सचिव अहमद रजा, सहसचिव त्रिलोक सिन्हा, कोषाध्यक्ष अनिल छाजेड़, कुमार नायर, विक्की खनूजा, अशोक संचेती ने सभी व्यापारियों से मंगलवार को अपनी दुकान बंद रखकर सहयोग करने की अपील की है।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने