मांग पूरी नहीं होने पर धरना स्थल में अब क्रमिक भूख हड़ताल शुरू

 


नगरी।नाना प्रकार के जतन के बाद भी ग्राम पंचायत सचिव एवं रोजगार सहायकों के मांग पूरी नही हुई है।  प्रदेश पंचायत सचिव संगठन के आव्हान पर समूचे ब्लॉक इकाई पर जनप्रतिनिधियों से समर्थन, शासन-प्रशासन को सद्बुद्धि के लिए यज्ञ, भीख मांगकर शासन के कोष में संग्रहित धन जमा करना, ब्लॉक मुख्यालय में थाली, नगाड़ा, टीपा बजाकर हल्ला करना और समस्त धरना प्रदर्शन स्थल पर भैस लाकर उनके आगे बिन बजाने जैसे कार्यक्रम रूपरेखानुसार नियत तारीख में कर चके है। संगठन अब आंदोलन को उग्र कर क्रमिक भूख हडलाल चालू कर दी है।

उल्लेखनीय है कि प्रदेश ग्राम सचिव संगठन के आव्हान पर सभी ब्लॉक मुख्यालयों में सचिव एवं रोजगार सहायक संघ 26 दिसम्बर से अपनी मांगों को लेकर काम बंद कलम बंद कर धरना पर बैठ गए है। दो सप्ताह बीत जाने के बाद भी इनकी मांग पर शासन का ध्यान नही है। 

अब इन्होंने 12 से 20 जनवरी तक धरना स्थल पर क्रमिक भूख हड़ताल चालू कर दी है। नगर के रावनभाठा में मंगलवार को सचिव संघ के तरफ से कैलाश साहू, ख़िलानंद नवरंग, विनोद साहू, बलराम चंदन, विष्णु नेताम व रोजगार सहायक संघ से होमराज साहू छिपलीपारा, परमेस्वर साहू अमाली, चेतन कश्यप गोरेगांव, पूनम चतुर्वेदी मुकुंदपुर, पूर्णिमा बंजारे हरदीभाठा भूख हड़ताल पर बैठे।




0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने