भाई के घर रात को सोने गई महिला, इधर चोर ने नगदी सहित सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ किया

 

अर्जुनी थाना क्षेत्र के ग्राम देमार की घटना


धमतरी। अर्जुनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम देमार में घर मालकिन अपने बड़े भाई के घर सोने क्या गई उसके घर से ही सोने चांदी के जेवरात और नकदी रकम  किसी अज्ञात ने पार कर दिया। सुबह जब घर आकर देखी तो होश उड़ गए। जिसकी सूचना उन्होंने कांकेर में रह रहे अपने पति को दी।

देमार निवासी हेमंत कुमार साहू ने अर्जुनी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह कांकेर में प्राइवेट मेडिकल एजेंसी में कार्यरत है। दो साल से कांकेर में ही रहता है। पत्नी कुलेश्वरी साहू बच्चे के साथ देमार में रहती है।17 फरवरी को वह अपने घर आया था उसी दिन  वापस चला गया। 19 फरवरी की सुबह 6:00 बजे उसकी पत्नी कुलेश्वरी ने फोन पर बताई कि वह 18 फरवरी की रात खाना खाकर बच्चे को लेकर घर में ताला लगाकर बड़े भाई केतन साहू के घर सोने चली गई थी। 

सुबह जब घर आ कर देखी तो सामने का दरवाजा में लगा ताला टूटा हुआ था। अंदर दो कमरे का ताला भी टूटा था।सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। अंदर रखे अलमारी का ताला तोड़कर नकदी रकम 30000रु ,सोने का एक जोड़ी झुमका, मंगलसूत्र, चांदी का पायल,करधन, दूसरे कमरे में रखे चादर के संदूक में नकदी रकम 40000रु नहीं था । घर आकर देखा तो स्कॉर्पियो, बाइक का  कागजात  भी नही मिला, कोई अज्ञात चोर ताला तोड़कर सोना चांदी के जेवरात और नकदी रकम को चोरी कर ले गया। 

हेमंत साहू की रिपोर्ट पर थाना अर्जुनी में अज्ञात के खिलाफ धारा 380 457 के तहत मामला दर्ज किया गया है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने