संगठन, नारी शक्ति एवं शिक्षा से होगा समाज का विकास : रंजना साहू

 




धमतरी।जिला चंदापारी सेन समाज धमतरी की वार्षिक महासभा आमातालाब पोस्ट ऑफिस वार्ड धमतरी के सामाजिक भवन में संपन्न हुई। जहां सर्वप्रथम संत शिरोमणि सेन जी महाराज एवं इष्ट देव बजरंगबली की पूजा आरती से कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि धमतरी  विधायक  रंजना डीपेंद्र साहू थी। विशिष्ट अतिथि दमयंती केशव साहू जिला पंचायत सदस्य,प्रकाश गोलछा पूर्व जनपद सदस्य, विजय साहू शहर भाजपा मंडल अध्यक्ष, कुलेश सोनी, उपस्थित रहे। 


 विधायक रंजना साहू ने अपने उद्बोधन में कहा कि शैक्षिक, राजनीतिक, आर्थिक पिछड़ापन को दूर कर वास्तविक विकास करने पर जोर देकर ,केशकला को अपडेट कर बच्चों को अधिक से अधिक पढ़ा लिखा कर आर्थिक विकास करने की बात कही, साथ ही साथ संगठन शक्ति, नारी शक्ति को मजबूत करके आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में उपस्थित प्रकाश गोलछा ने चेहरे और समाज को सुंदर बनाने में सेन समाज के योगदान को सराहा। 


सर्व सेन समाज के अध्यक्ष धनसिंग सेन ने फिरकावादी परंपरा को भुलाकर सभी समाज को संगठित होकर सामाजिक उत्थान के लिए ज्यादा प्रयास करने की बात कही। इस महासभा में सभी परिक्षेत्र के सदस्यों का आगमन हुआ। कार्यक्रम के अध्यक्ष खेलेश सेन ने समाज के ज्वलंत मुद्दों पर प्रकाश डालते हुए आय-व्यय का विवरण पेश किया। सभा में विभिन्न सामाजिक प्रकरणों को भी सुलझाया गया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से दीनदयाल सेन, रघुवीर सेन, ऋषि राम सेन, गौकरण सेन, पंचराम सेन, कनस सेन, नारद सेन, रमन सेन,  अरूण सेन, कमल सेन, मोती सेन, शेष नारायण सेन, मोहित सेन, बल्लू सेन, आदि ने विशेष सहयोग प्रदान किया।  कार्यक्रम का संचालन केश कुमार सेन ने एवं श्री मोहित सेन ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने