साहू समाज के कार्यों की सात समुंदर पार हो रही चर्चा, नार्थ अमेरिकन साहू एसोसिएशन करेगा सहयोग

 


धमतरी। धमतरी जिला साहू समाज द्वारा कोरोना संक्रमण काल में जो सेवाभावी कार्य किया जा रहा है उसकी न सिर्फ राज्य, देश बल्कि विदेशों में भी तारीफ होने लगी है। अमेरिका में रहने वाले साहू बाहुल्य क्षेत्र के लोगों ने इसकी जमकर तारीफ की है और भविष्य में दान देने की भी बात कही है।

अमेरिका में रह रहे साहू समाज के लोगों को जब धमतरी साहू समाज के कार्यों की जानकारी मिली तो उन्होंने जूम मीटिंग के माध्यम से मिलने की इच्छा जाहिर की और शनिवार को जूम के माध्यम से जिला अध्यक्ष दयाराम साहू, उपाध्यक्ष मनीष साहू, तहसील अध्यक्ष अवनेद्र साहू, जिला मीडिया प्रभारी डॉ भूपेंद्र साहू धमतरी से जुड़े ।


अमेरिका केलिफोर्निया के नार्थ अमेरिकन साहू एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने यहां के कार्यों की जानकारी लेकर जमकर तारीफ की और बहुत जल्द वहां साहू समाज के संगठन से बैठक कर दान की रूपरेखा तय करने की बात कही। उम्मीद है भविष्य में वहां से अच्छा दान प्राप्त होगा। अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य से छत्तीसगढ़ निवासी राजेश्वर साहू, चमन साहू, विद्या श्री साहू, प्रियंका साहू,चंद्रकांत साहू जुड़े रहे। 

मीटिंग में साहू समाज के पदाधिकारियों ने यहां के कार्यों के बारे में बताया कि अभी सभी तहसील में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन भेज दी गई है जिसका लोग लाभ ले रहे हैं।इसके अलावा डेड बॉडी फ्रीजर और एंबुलेंस भी खरीदा गया है। साहू सदन को होम आइसोलेशन सेंटर बनाए गया है। इन सब का लाभ न सिर्फ साहू समाज के बल्कि अन्य समाज के लोगों को भी हो रहा है। भविष्य में पैथोलॉजी लैब, सीटी स्कैन एक्सरे,ब्लड बैंक सहित अन्य योजनाओं पर भी चर्चा हुई।

अब यह  स्पष्ट हो गया है कि धमतरी जिला अध्यक्ष और पूरे समाज के लोगों का अथक प्रयास सात समुंदर पार तारीफ होने लगा है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने