आखिर क्यों महिला ने अपने ऊपर आग लगाकर जिंदा जल गई, जांच में जुटी पुलिस

 


धमतरी।बुधवार रात्रि तकरीबन 8 बजे सड़क पारा मुकुंदपुर में  महिला ने खुद पर मिट्टी तेल डालकर अपने घर के बाहर आग लगा ली जिससे उसकी जिंदा जलकर मौके पर ही मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार रात्रि साढ़े 8 बजे की बताई जा रही।मृतिका संतोषी बाई चतुर्वेदी उम्र 38 वर्ष अपने घर पति डेविड चतुर्वेदी ,तीन बच्चे और सास के रहती थी।बुधवार की रात घटना के पहले सास के साथ विवाद के चलते सास  के सर पर चोट आई थी।जिसे उपचार के लिए डॉक्टर के पास ले गए।बताया गया कि जिस वक्त घटना हुई उस समय उसका बड़ा लड़का घर मे था। महिला ने आग क्यों लगाई यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।


लोगों ने बताया कि उस इलाके में लोग शराब बनाते है और शाम शराब पीने  बाहर से भी लोग आते है जिसको लेकर लोगों शराब बंदी का मुहिम छेड़ा था और उच्च स्तर पर अधिकारियों से इसकी शिकायत भी की थी पर अब कोई कार्यवाही नहीं हो पाया है।  शराब को भी इस घटने के कारण माना जा रहा है।


इस मामले में नगरी SDOP नीतीश ठाकुर ने बताया कि सड़क पारा मुकुंदपुर में महिला की जलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची। आग को बुझाने की कोशिश की पर महिला की मौत चुकी थी।आगे की कार्यवाही की जा रही है।शराब की सूचना मिलने पर पुलिस कार्यवाही करते है।शिकायत मिलने पर लगातार प्रतिबंधात्मक कार्यवाही भी की जाती है।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने