योगासन में रिकॉर्ड बनाकर ईशान गोस्वामी ने किया कमाल: रंजना साहू

 

विधायक ने घर पहुंच कर ईशान और उसके परिवार का उत्साहवर्धन किया



धमतरी। किसी को सम्मान देना हो तो कैसे उसे सरप्राइज़ में तब्दील कर दिया जाता है यह सीखना हो तो धमतरी की लोकप्रिय विधायक रंजना डीपेंद्र साहू से सीखा जा सकता है।कुछ ऐसा ही वाकिया धमतरी के अधारी नवागांव वार्ड में देखने को मिला जब योग में कीर्तिमान बनाने वाले ईशान गोस्वामी के निवास में अचानक विधायक रंजना साहू पहुंच गईं। उनको अपने पास पाकर गोस्वामी परिवार हतप्रभ तो रहा ही उनकी खुशियों का ठिकाना भी नहीं रहा।


उल्लेखनीय है कि धमतरी के केंद्रीय विद्यालय में कक्षा दसवीं में अध्ययनरत ईशान गोस्वामी ने गत 21 जून को दिव्य भारत निर्माण ट्रस्ट के आयोजन और स्वामी महेश योगी के नेतृत्व में काकासन योग के पिछले 4 मिनट 28 सेकंड के रिकॉर्ड को 7 मिनट 24 सेकंड में तोड़ा। सभी औपचारिकताओं के बाद 2 सितंबर को यह खबर उनके शिक्षक अभिषेक दुबे द्वारा सार्वजनिक किया गया । धमतरी की जागरूक प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने खबर मिलते ही धमतरी की इस उपलब्धि को चार चांद लगा दिया। 3 सितंबर को ईशान गोस्वामी के अधारी नवागांव रोड पर मुखर्जी वार्ड में स्थित निवास स्थान में अचानक विधायक  रंजना साहू उनके घर पर पहुंची। ईशान गोस्वामी उसके पिता तल्लीन पुरी गोस्वामी और माता तमन्ना गोस्वामी के लिए यह किसी सरप्राइस से कम नहीं था। क्योंकि बिना किसी औपचारिक सूचना के धमतरी विधायक का किसी भी तामझाम के बगैर पहुंचना, वास्तव में आश्चर्य में डालने वाला विषय है। खबर फैली और भाजपा के दिग्गज नेता एक-एक करके अधारी नवागांव पहुंचने लगे। 

 शाल और श्रीफल से ईशान गोस्वामी का सम्मान करते हुए विधायक रंजना डीपेंद्र साहू ने कहा कि यह गौरव का विषय देश का मान बढ़ाता है। योग, भारतवर्ष की संस्कृति का एक हिस्सा है और इस पर ध्यान लगाकर यदि धमतरी का कोई बालक गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाता है। तो इस संकेत को समझना होगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत पुनः अपनी गौरवशाली परंपरा की ओर अग्रसर है। विधायक ने अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ईश्वर करें ईशान गोस्वामी से प्रेरणा लेकर देश के तमाम बच्चे और युवा अपनी संस्कृति और संस्कार से जुड़कर उसे भविष्य के रूप में परिणित करें। ईशान गोस्वामी और उसके परिवार को बधाई देने वालों में पार्षद राजेन्द्र शर्मा, जिला भाजपा कोषाध्यक्ष चेतन हिंदूजा, भाजयुमो जिलाध्यक्ष विजय मोटवानी, भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष विजय साहू, जनपद उपाध्यक्ष अवनेंद्र साहू, रेशमा शेख, जय हिंदुजा, पूर्व पार्षद शिवनारायण छांटा ,आदि थे।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने