Breaking: भाजपा कार्यालय कुरूद में थूकदान और केटली भेंट करने गए युंकाइयों भाजपा कार्यकर्ताओ के बीच जमकर झूमाझटकी....देखें वीडियो


भूपेंद्र साहू

धमतरी। कुरूद भाजपा कार्यालय में उस वक्त माहौल गरमा गया जब थूकदान भेंट करने गए युंकाइयों और भाजपाईयों के बीच झूमाझटकी हो गई।इस दौरान दोनो ओर से गाली गलौज भी हुआ।पूरे घटनाक्रम के दौरान पूर्व मंत्री व कुरूद विधायक अजय चंद्राकर भी मौजूद थे।

युवा कांग्रेस कुरूद विधानसभा में छत्तीसगढ़ प्रभारी एवं भाजपा महामंत्री डी पुरंदेश्वरी  द्वारा मंत्रिमंडल और मुख्यमंत्री के लिए दिए गए बयान तथा देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में गैस के बढ़ते दामों को लेकर  स्थानीय भाजपा कार्यालय में  पान, थूकदान और  चाय की केटली भेंट करने गए थे।


इस दौरान विधायक अजय चंद्राकर ने एक कांग्रेसी को गमछा पहना रहे थे।जिसे युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने पहनने से मना कर दिए।वही युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता भी अजय चंद्राकर को गमछा पहनाने की कोशिश किये।जिसको लेकर विवाद हो गया और दोनो पक्षो के बीच झूमाझटकी भी हो गई।

देवव्रत साहू ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हिंसा से गांधीवादी विचारधारा को कब तक कुचलने का प्रयास करोगे इसका जवाब कूरुद विधानसभा की किसान महिला ,युवा,और सभी जन देगी कुरूद विधानसभा की युवा ना डरा है ना डरेगा हमेशा जनता के मुद्दों को लेकर  खड़े हैं और सबका साथ लेकर हमेशा लड़ेगा।जिला सह प्रभारी पवन तिवारी , अकाश दिक्षित और कृष्णा मरकाम ने कहा कि यह अमर्यादित और अशोभनीय कार्य भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा को अपनाने वाले लोग ही ऐसा व्यवहार कर सकते हैं निश्चित रूप से हम जो घटना वहां घटित हुई है उसकी कड़ी निंदा करते हैं।

घटना को लेकर अजय चंद्राकर ने कहा कि लोकतंत्र में विरोध जरूरी है लेकिन अशिष्टता को लोकतंत्र नही कहा जाता।कहा किभीड़ में कुछ अशिष्ट युवक थे और ये विरोध प्रदर्शन नही था सिर्फ अशिष्टता था.यही वजह है कि देश में कांग्रेस सिमट गई है साथ ही प्रदेश में भी उनकी आखिरी पारी है।

 भाजपा जिला महामंत्री कविंद्र जैन ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की इस अशोभनीय हरकत का विरोध दर्ज करते हैं।सभी थाना में भाजपा पदाधिकारी एफ आई आर दर्ज कराने पहुंच रहे हैं। शुक्रवार को एसपी कार्यालय का घेराव किया जाएगा।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने