राशन कटौती के विरुद्ध भाजपाईयों का राशन दुकान के सामने धरना

  


धमतरी।छत्तीसगढ़ सरकार की कटवा नीति को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए महिमा सागर वार्ड व गोकुलपुर वार्ड में सरकारी राशन दुकान के सामने धरना- प्रदर्शन में  डीपेंद्र साहू ने उपस्थित वार्ड के उपभोक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ये सरकार कटौती की सरकार है वो पहले किसानों के रकबा को काटने का काम किया फिर किसानों को दे जाने वाली अंतर की राशि मे कटौती और गरीब जनता को केंद्र के मोदी सरकार द्वारा कोई भूखा न रहे इसलिए प्रत्येक व्यक्ति को मुफ्त 5 किलो राशन भेजी गई उसमे भी भूपेश की सरकार कटौती कर उनके अधिकार के चाँवल को खा रही है।

 विजय साहू ने कहा भूपेश वादा खिलाफी की सरकार के साथ साथ भ्र्ष्टाचार करने वाली सरकार बन गई है। गरीबो के निवाला छिनने का कार्य कर केंद्र से भेजे जाने वाली गरीबो के लिए भेजी गई चाँवल में भी भ्रष्टाचार कर रही है। ज्ञानीराम रामटेके ने भूपेश सरकार का न तो विकास में ध्यान  न ही लोक कल्याण में ध्यान है सिर्फ उन्हें अपनी कुर्सी की चिंता है। 

   कार्यक्रम में लोगो की नाराजगी, आक्रोश  साफ साफ दिख रहा था कार्यक्रम समापन में आभार शिवदत्त उपाध्याय,सूरज साहू महेश साहू व जगदीश जोशी ने संयुक्त रूप से किया।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने