खुल गए स्कूल:यातायात पुलिस ने सभी स्कूली आटो चालकों को आटो स्पीड न चलाने की दी समझाईश

 

धमतरी।पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर के निर्देश पर उप पुलिस अधीक्षक यातायात  मणीशंकर चन्द्रा के नेतृत्व में रक्षित निरीक्षक, यातायात प्रभारी के देव राजू ने  सभी स्कूल के आटो चालकों को धीरे चलने एवं क्षमता से अधिक बच्चे ना बैठाने की समझाइश दी गई।यातायात प्रभारी ने स्कूलों में चलने वाले ऑटो चालकों को बच्चों को सुरक्षित ढंग से ले जाने एवं ऑटो को धीमी गति से चलाने की हिदायत दी।शहर के बाहर भी सभी वाहनों को शहर में धीरे चलने की समझाईश दी जा रही है।

ओव्हरस्पीड से हो रही दुर्घटनाओं को देखते हुए दुर्घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के उद्देश्य से भीड़ भाड़ व दुर्घटनाजन्य स्थलों का चिन्हांकन कर वाहनों के गति नियंत्रण हेतु रोड स्टापर लगाया गया है ।

 यातायात पुलिस सभी गणमान्य नागरिकों से अपील करती है की मार्ग में चलने के दौरान चौराहा , तिराहा या रोड कास करने के समय अपने दांये- बॉये देखने के बाद ही रोड कास करें , वाहन चालकों से अपील करती है की भीड़भाड़ ग्रामीण व शहरी क्षेत्र से गुजरने के दौरान अपनी वाहन की गति धीमा रखें साथ ही हार्न का प्रयोग मोड़ व बस्ती , आवासीय , दुकानी क्षेत्र में करते हुए ही चलें , जिससे रोड कास करने वाले पहले से ही सचेत हो सके जिससे अचानक होने वाले सड़क दुर्घटनाओं को रोका जा सके । यातायात नियमों का पालन कर यातायात पुलिस का सहयोग करें।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने