चाचा के लड़के ने तीर घोप कर की हत्या की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 


धमतरी। मामूली विवाद में चाचा के लड़के ने अपने ही भाई पर तीर घोप कर हत्या करने की कोशिश की जिसे नगरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को प्रार्थी बिरझू राम कमार  जंगल पारा बिलभदर थाना नगरी ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि 17 जुलाई की शाम 4 बजे उसके भाई कार्तिक राम कमार को उसका चाचा का लडका रमसू कमार घर में विवाद करने एवं सामान फेकने की बात को लेकर अपने घर में रखे नुकीले धारदार तीर को निकाल कर कार्तिक राम कमार के सीना में घोप दिया। प्रार्थी के रिपोर्ट पर थाना नगरी में धारा 307 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया। 



विवेचना दौरान पुलिस अधीक्षक एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय के मार्ग दर्शन एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी नगरी मयंक रणसिंह के नेतृत्व में तत्काल आरोपी की पता तलाश में टीम घटना स्थल पहुंची। घटना स्थल के पास अपने घर में आरोपी के नही मिलने पर रिश्तेदारों में पतासाजी की गई। जो ग्राम डोंगरडूला बेहड़ापारा में अपने दीदी के घर छुपा हुआ था।  पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया जिसे पुलिस ने धर दबोचा।आरोपी से घटना में प्रयुक्त  बाईक एवं खून लगा हुआ तीर जप्त किया गया। आरोपी रमसू कमार पिता स्व रायसिंग कमार उम्र 44 वर्ष  बिलभदर को 24 घण्टे के अन्दर ही सोमवार को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

उपरोक्त कार्यवाही में सउनि एन आर साहू, आरक्षक धरमवीर राजपूत, सौरभ साहू, बाबूलाल मरकाम, नवदीप ठाकुर, रोहित मंडावी, अशोक साहू, हेमलाल ध्रुव शामिल रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने