मामूली विवाद में अपने पिता की कर दी हत्या, कलयुगी बेटा गिरफ्तार

 


धमतरी। हरेली त्यौहार के दिन मामूली विवाद पर कलयुगी बेटा ने अपने पिता की हत्या कर दी जिससे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

29 जुलाई को जगमोतिन बाई सामरथ पति स्व धनसिंग सामरथ  निवासी कोटपारा थाना बोराई ने थाना पहुंचकर सूचना दी कि उनके पति धनसिंग समस्थ की मृत्यु हो गई है। धारा 302 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।


 मामले को गंभीरता से लेते हुए  पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर ने मामले में तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश दिये।जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेंभुकर साहू के मार्गदर्शन में अनु.अधिकारी नगरी  मयंक रणसिंह नेतृत्व में बोराई पुलिस ने संदेही नरेश सामरथ  उम्र 23 वर्ष से पुछताछ की।संतोषजनक जवाब नहीं देने पर थाने लाकर कड़ाई से पूछताछ किया गया।

जिसमें बताया कि दिनांक 28 को हरेली त्यौहार होने से परिवार के साथ त्यौहार मनाने के बाद गांव तरफ घुमने के लिए दोस्तों के साथ गया हुआ था। रात्रि करीबन 9 बजे घर आया, घर आने के बाद कुछ समय बाद घर से बाहर निकल रहा था तभी आरोपी के पिता रात्रि होने से घर से बाहर जाने से मना किया।वाद-विवाद लडाई झगडा होने से आरोपी ने आकोश में आकर अपने पिता के सिर पर लकड़ी के डंडा व पटनी से प्राणघातक हमला कर दिया जिससे धनसिंग सामरथ की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी नरेश कुमार सामरथ को 29 जुलाई को विधिवत गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायालय पेश कर न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल किया गया। 

 उक्त कार्यवाही में थाना बोराई के प्रभारी युगल किशोर नाग , सउनि सुरेश नेताम , प्रआर सीताराम नारंग, आर टेमन लाल साहू, जितेन्द्र कोर्राम,दीपक साहू,गुलशन कुमार ध्रुव शामिल रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने