औलाद के लिए बेटे बहू को बोलना पिता को पड़ा बड़ा महंगा,बेटे ने अपने पिता की कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

 


धमतरी।औलाद नहीं होने पर बेटे बहू को ताना मारना पिता को महंगा पड़ गया। आक्रोश में आकर बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 खेलनदास गेण्डरे ग्राम देवपुर ने 20 सितंबर शाम करीबन 8.30 बजे गांव के अटल चौक के पास अपने पिता शिवनारायण गेण्डरे की सिर में प्राण घातक वार किया था। जिसमे शिवनारायण गेण्डरे गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे उसके दामाद पत्नि व बहु ईलाज कराने नगरी अस्पताल ले गये थे। प्राथमिक उपचार पश्चात  रिफर करने पर उसके परिजन  श्रीराम अस्पताल धमतरी से लाये थे। जहां ईलाज के दौरान 21 की सुबह करीब 9.15 बजे शिवनारायण गेण्डरे की मृत्यु हो गई। जिस पर से थाना सिहावा में आरोपी खेलनदास के विरुद्ध धारा 302 भादवि०कायम किया गया।


 विवेचना में पाया गया कि  शिवनारायण बेटे बहु को तुम लोगो की शादी हुए 11 साल हो गया अभी तक बच्चा नहीं हुआ है कहकर ताना मारता रहता था। 20 की शाम को भी उसी बात को लेकर आरोपी की पत्नि को गाली गलौच कर रहा था। जिस कारण गुस्सा में आकर आरोपी ने अपने पिता शिवनारायण के सिर में प्राण घातक हमला किया था।सिहावा पुलिस ने आरोपी खेलनदास गेण्डरे  उम्र 27 साल ग्राम देवपुर धाना सिहावा को विधिवत गिरफतार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने