पैदल आ रहे दो युवकों पर दंतैल हाथी का हमला,एक की मौके पर मौत,दूसरे की हालत गंभीर,लाया गया जिला अस्पताल

 



भूपेंद्र साहू

धमतरी। अरौद डूबान क्षेत्र में दंतैल हाथी ने दो युवक पर हमला कर दिया।इस हमले में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर वन विभाग की टीम,पुलिस और जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव मौके पर पहुंचे।


मिली जानकारी के अनुसार नवरात्र के अवसर पर ग्राम अरौद डूबान में कबड्डी का का आयोजन हो रहा है।वही डूबान के ग्राम चनागांव निवासी प्रियेश नेताम और संदीप कुंजाम दोनो कबड्डी देखने के लिए अरौद गए थे। रात में कबड्डी देखकर दोनो बाइक से आ रहे थे पेट्रोल खत्म होने पर पैदल अपने घर जा रहे थे।इसी दौरान रास्ते में हाथी आ गया।हाथी ने दोनो को दौडाया।इस दौरान हाथी ने प्रियेश नेताम को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया।वही हाथी के हमले से संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिये नरहरपुर शासकीय अस्पताल ले जाया गया जहां से जिला अस्पताल धमतरी रिफर किया गया। 


रेजर महादेव कन्नौजे ने बताया कि यह हाथी अचानक रात में केरेगांव क्षेत्र से धमतरी क्षेत्र में पहुंचा था।पैदल जा रहे युवकों पर हमला कर एक की मौत हो गई जिससे तत्कालिक सहायता राशि 25000 दी जाएगी। दूसरा युवक जिला अस्पताल में भर्ती है जिसे ₹5000 दिए गए।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने