अधिकारियों को बेशरम फूल दिखाने पर कर्मचारी नाराज, निगम कार्यालय के सामने एकत्रित होकर की नारेबाजी

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी। दशहरा में रावण के नहीं जलने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। भाजपाई पार्षदों ने सोमवार को जो निगम अधिकारी को बेशरम का फूल दिखाया था उसका विरोध करते हुए सभी निगम कर्मचारी एकजुट होकर इसकी निंदा की है। निगम कार्यालय के सामने एकत्रित होकर जमकर नारेबाजी की।


दशहरा में जो रावण बना था उससे निगम की किरकिरी हुई थी और निगम ने इस मामले में कार्यवाही भी की है। इसका विरोध करते हुए  भाजपाइयों ने सोमवार को निगम कार्यालय में जमकर नारेबाजी करते हुए आयुक्त को बेशरम फूल और सम्मान पत्र देने की कोशिश की। आयुक्त के नहीं होने की बात कहने पर वहीं बैठे राजेश पदमवार को मोमेंटो और बेशरम फूल दिया। जिससे निगम के सभी अधिकारी कर्मचारी आक्रोशित हो गए हैं। मंगलवार की सुबह निगम कार्यालय के पास सभी कर्मचारी एकत्रित हुए और इस मामले पर निंदा प्रस्ताव लाया। स्वायत्तशासी कर्मचारी संघ के अध्यक्ष तरुण गजेंद्र ने कहा कि विपक्ष द्वारा विरोध करना लोकतंत्र का एक हिस्सा है लेकिन जिस प्रकार से अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार किया गया वह उचित नहीं है। इसी बात को लेकर सभी कर्मचारी एकत्रित होकर इस बात की निंदा किए हैं। संरक्षक ओमप्रकाश शर्मा ने कहा कि अभी संकेतिक विरोध किया गया है आगे की रणनीति बनाई जाएगी, ताकि भविष्य में किसी भी अधिकारी कर्मचारी के साथ ऐसी घटना ना हो।


 भाजपाइयों ने की ओछी राजनीति: महापौर 

विजय देवांगन ने कहा कि भाजपाइयों ने जो निगम अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार किया है उसकी कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। सिर्फ भाजपा पार्षद नही बल्कि अन्य भाजपाई भी निगम कार्यालय में घुसकर नारेबाजी करते हुए अधिकारियों को बेशरम का फूल भेंट किया। निगम क्षेत्र में हो रहे विकास से भाजपाई तिलमिला गए हैं उन्हें राजनीति करने के लिए कोई मुद्दा नहीं मिल रहा है। इस वजह से इस मुद्दे को उछाल रहे हैं, जबकि रावण के मामले में नियमानुसार कार्यवाही हो रही है। रावण बनाने वाले का भुगतान भी रोक दिया गया है।


सस्ती लोकप्रियता पाने भाजपा पार्षद कर रहे हैं ऐसी हरकत

कांग्रेस पार्षद दल के प्रवक्ता सोमेश मेश्राम ने कहा कि शहर के बीच से गुजरने वाली राष्ट्रीय राजमार्ग का खस्ताहाल किसी से छुपा नहीं है। इस मामले में अपने नेताओं को बेशरम फूल भेंट करें। राजेश ठाकुर,अवैश हाशमी, दीपक सोनकर, ममता शर्मा, नीलू पवार ने कहा कि चाहे वह बिजली का एनओसी देने का मामला हो या फिर निशुल्क इलाज धमतरी निरंतर विकास की ओर अग्रसर है। बिजली पानी सड़क मूलभूत सुविधाएं मिल रही है, जिसे भाजपाई पार्षद नहीं पचा पा रहे हैं। विपक्ष अपने कर्तव्य से पीछे न हटे बल्कि अपनी काबिलियत लोगों को बताएं। पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें उसके बाद दूसरे पर आरोप लगाना सीखें।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने