पुरानी रंजिश को लेकर दो सगे भाइयों ने की युवक पर जानलेवा हमला

   



मगरलोड थाना के ठेकला गाड़ाडीह की घटना

पवन निषाद

मगरलोड।मगरलोड थाना अंतर्गत मारपीट की घटना बढ़ती जा रही है। क्षेत्र में एक गांव के युवक पर पुरानी रंजिश को लेकर दो सगे भाइयों ने की प्राणघातक हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। थाना से मिली जानकारी अनुसार ग्राम ठेकला गाड़ाडीह निवासी पीड़ित की पत्नी भुनेश्वरी साहू ने 11 मार्च को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 10 मार्च शुक्रवार को उनके पति कोमल साहू उम्र 35 वर्ष रात्रि में गांव के रिश्तेदार के यहां शादी घर में भोजन करने गया था। रात्रि 9 बजे गांव के ही श्रवण देवांगन व गणेश साहू मेरे पति को लहूलुहान व बेहोशी की हालत में घर लेकर आए। जिसे शासकीय वाहन 108 की मदद से शासकीय अस्पताल मगरलोड में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया। 


पीड़ित कोमल साहू को होश आने पर बताया कि शादी घर से खाना खा कर वापस आते समय लगभग  रात्रि 8.30 बजे ग्राम पंचायत भवन के पास रास्ते में गांव के दूज राम साहू के पुत्र चैंपेश्वर साहू व पप्पू साहू ने पुरानी रंजिश की बात को लेकर मां बहन की अश्लील गंदी गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दिया तथा दोनों भाई अपने हाथ में रखे लोहे की पाईप से मेरे सिर व मस्तिक पर प्राणघातक हमला कर चोट पहुंचाया। घटना के समय श्रवण देवांगन व गणेश साहू  ने बीच बचाव किया। सरकारी अस्पताल में ईलाज करा रहे पीड़ित कोमल साहू ने बताया कि पिछले छः माह पहले बोर खनन को लेकर आरोपी परिवार से विवाद हुआ था। जिसमें आरोपी के पिता ने तलवार लेकर दौड़ाया था। भागकर अपनी जान बचाई थी। लोहे की पाईप से हमला करने से मस्तिक व सिर पर छः टाके गंभीर चोट लगा है। पीड़ित कोमल साहू ने आगे बताया की घटना के समय 12 से 15 लोग ने हाथापाई की है। मारपीट के दौरान पीड़ित के जेब से नगद 25 सौ रुपए व मोबाइल फोन को भी लूट लिए गए है। 

इस संबंध में थाना प्रभारी राजेश जगत ने बताया कि पीड़ित की पत्नी भुनेश्वरी साहू के रिपोर्ट के आधार पर मामले की प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज किया गया है। आरोपी चैंपेश्वर साहू और पप्पू साहू ठेकला गाड़ाडीह निवासी के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 भादवि अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया है। आगे की जांच की जा रही है। जो भी इस घटना में शामिल होंगे पीड़ित के बयान के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने